बीजेपी को सताने लगा हार का डर, तेजस्वी ने बताया चिराग को लाने का मतलब

बीजेपी को सताने लगा हार का डर, तेजस्वी ने बताया चिराग को लाने का मतलब

PATNA : बीजेपी की पैंट ढीली हो गई है। ये हम नहीं कल रहे बल्कि ये कहना है बिहार के उपमुख्यमंत्री तजस्वी यादव का। दरअसल, बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम ने बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी अपनी हार के बारे में पहले से जान रही है। यही वजह है कि अब अलग-अलग राज्यों से समर्थक बुलाए जा रहे हैं। 




तेजस्वी यादव ने कहा कि NDA की हालत खराब है और ये स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी जीतने वाली नहीं है। जब तेजस्वी यादव से सवाल पूछा गया कि क्या आप अपने उम्मीदवार के लिए प्रचार करने मोकामा जाएंगे तो इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, उमेश कुशवाहा और मुझे मिलाकर तीन सभा बनाई गई है, जिसमें दो मोकामा में प्रचार करेगी जबकि एक सभा गोपालगंज में रहेगी। 




मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मोकामा और गोपालगंज में प्रचार करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम को चोट लगी है, जिसक कारन वे प्रचार से दूर हैं। लेकिन वे आरजेडी और जेडीयू के लोगों से लगातार बातचीत कर रहे हैं। पूरे महागठबंद को नीतीश कुमार नेतृत्व कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी की हालत खराब है इसलिए चिराग पासवान को प्रचार के लिए लाया जा रहा है।