BJP के स्थापना दिवस पर PM मोदी का मैसेज, नीति के साथ साफ नियत से मिलेगी सफलता

BJP के स्थापना दिवस पर PM मोदी का मैसेज, नीति के साथ साफ नियत से मिलेगी सफलता

DELHI : भारतीय जनता पार्टी आज अपना स्थापना दिवस मना रहा हैं. स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को बड़ा मैसेज भेज दिया है. पीएम मोदी ने स्थापना दिवस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को मंत्र देते हुए कहा है कि आज देश के पास सही नीति है और नियत भी यही नीति हमें सफलता के सिद्धांत के तौर पर लगातार आगे बढ़ाएगी. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता देश के सपनों का प्रतिनिधि है. बीजेपी एक भारत श्रेष्ठ भारत के मंत्र पर निरंतर आगे बढ़ती रहेगी.


बिहार प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में भी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी का संदेश सुना. इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव समेत बिहार सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहे. इन सभी ने एक साथ बैठकर प्रधानमंत्री का संबोधन सुना. इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृत्व में बिहार बीजेपी की तरफ से प्रभात फेरी का भी आयोजन किया गया था. 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद संबोधित किया है और कहा है कि वह खुद पार्टी के कार्यकर्ता हैं और कार्यकर्ता के रूप में जो भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहेंगे वह मानेंगे. इसके साथ ही बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता आज केसरिया रंग की टोपी पहन रखा था. संजय जायसवाल ने कहा कि यह हमारी अब ऑफिशियल टोपी होगी.


प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं से निरंतर राष्ट्र हित में काम करने की अपील की. पीएम मोदी ने कहा कि मैं देश और दुनिया भर में फैले बीजेपी के हर सदस्य को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. कश्मीर से कन्याकुमारी, कच्छ से कोहिमा तक बीजेपी लगातार एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प पर काम कर रही है. तीन दशक के बाद राज्यसभा में किसी पार्टी के सदस्यों की संख्या 100 तक पहुंची है. यह बताता है कि भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता और जनाधार देश के अंदर किस कदर बढ़ा हुआ है.