BJP के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने पटना के विभिन्न पूजा पंडालों का किया भ्रमण, बिहार की खुशहाली की कामना मां दुर्गा से की

BJP के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने पटना के विभिन्न पूजा पंडालों का किया भ्रमण, बिहार की खुशहाली की कामना मां दुर्गा से की

PATNA: महाअष्टमी के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा पटना के विभिन्न पूजा पंडालों का भ्रमण किया और मॉ दुर्गा से  बिहार की खुशहाली की कामना की। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने माला, गुलदस्ता और माता रानी के चुंदरी के साथ स्वागत किया। वही ऋतुराज सिन्हा भी सभी कार्यकर्ताओं से मिले और बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद लिया। 


भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री  ऋतुराज सिन्हा जी ने आज पटना लोकसभा के बांकीपुर , फतुहा और बख्तियारपुर विधानसभा  के अंतर्गत स्थानों पर यथा जगदम्बा स्थान ,बख्तियारपुर ,महारानी चौक फतुहा सहित पटना के विभिन्न इलाकों में पूजा पंडालों का भ्रमण कर माता रानी से आशीर्वाद लिया और देश और बिहार वासियों के लिए स्वास्थ और समृद्धि के लिए माता रानी से प्रार्थना की ।


इस दौरान जगह जगह पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने  माला, गुलदस्ता और माता रानी के चुंदरी से उनका स्वागत किया। ऋतुराज सिन्हा ने भी सभी कार्यकर्ताओं से उनके और उनके परिवार का कुशलक्षेम जान,बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद लिया। ऋतुराज सिन्हा के साथ पूर्व विधायक रणविजय सिंह रणवीर, अभिषेक बिन्नी के साथ बाढ़ जिला भाजपा के पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता ने भी माता रानी का आशीर्वाद लिया।