भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की झारखंड चुनाव में एंट्री, बीजेपी के लिए कर रहीं चुनाव प्रचार !

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की झारखंड चुनाव में एंट्री, बीजेपी के लिए कर रहीं चुनाव प्रचार !

DESK : बॉलीवुड के साथ-साथ इन दिनों भोजपुरी फिल्मों को भी बहुत पसंद किया जाता है. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों को भी अब चुनाव प्रचार के लिए  है. भोजपुरी के कई स्टार भारतीय जनता पार्टी में हैं. मनोज तिवारी और रवि किशन भाजपा के टिकट पर सांसद हैं. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और निरहुआ भी बीजेपी की सदस्यता हासिल कर चुके हैं. लेकिन ताजा मामला यह है कि झारखंड चुनाव में अब भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की एंट्री हो चुकी है. आम्रपाली दुबे भाजपा के लिए प्रचार कर रही हैं. 



झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के बाद से राज्य की सभी पार्टियां नेशनल पार्टियों के साथ-साथ चुनाव के प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं. 30 नवंबर को 13 सीटों पर वोटिंग होने वाली है. सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. 81 सदस्यीय विधानसभा वाली झारखंड में रघुबर दास की सरकार की वापसी के लिए बीजेपी पूरी तरह से कमर कस चुकी है. बहुमत के लिए 41 का आंकड़ा जरूरी है. इसलिए पार्टी ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.




भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से पैर पसार रही है. दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ भोजपुरी सुपरस्टार हैं. यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ उनकी फिल्में जबरदस्त हिट होती हैं. दोनों की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बीजेपी के लिए प्रचार कर रही हैं ? ऐसा लोग इसलिए मान रहे हैं कि आम्रपाली ने दरअसल अपने इंस्टाग्राम पर 15 नवंबर को एक तस्वीर शेयर की थी. समाज को एक सूत्र में बांधने वाले बिरसा मुंडा की जयंती पर आम्रपाली ने यह तस्वीर डालते हुए लिखा कि "हैप्पी 19th बर्थडे झारखंड". राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर यह तस्वीर उन्होंने डाली मगर इस तस्वीर में भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह और पार्टी की वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की लिंक दिख रहा है. 

 




 

View this post on Instagram

 








Happy 19th birthday Jharkhand 🙏

A post shared by  Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on




बीजेपी के लिए झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार करने को लेकर भोजपुरी अभिनेत्री की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन उनके फैंस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थक लगभग यह तय मान रहे हैं कि आम्रपाली बीजेपी के लिए प्रचार कर रही हैं. स्क्रीन पर भाजपा नेता निरहुआ की हिट जोड़ी क्या झारखंड चुनाव में भी रघुबर सरकार को हिट करा पायेगी. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा.