BJP विधायक भागीरथी देवी ने पार्टी के तमाम पदों से दिया इस्तीफा, बोलीं.. दलित होने के कारण उपेक्षा हो रही

BJP विधायक भागीरथी देवी ने पार्टी के तमाम पदों से दिया इस्तीफा, बोलीं.. दलित होने के कारण उपेक्षा हो रही

PATNA : भारतीय जनता पार्टी की चर्चित विधायक भागीरथी देवी ने पार्टी के तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है। बगहा जिले से आने वाली भागीरथी देवी ने आज पार्टी के नेताओं के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। भागीरथी देवी का कहना है कि दलित होने के कारण पार्टी के संगठन में उनकी नहीं सुनी जा रही।


भागीरथी देवी ने आज राष्ट्रीय कार्यसमिति से लेकर प्रदेश कार्यसमिति तक के तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है। भागीरथी देवी का आरोप है कि दो लोग मिलकर पूरे बगहा जिले में पार्टी को चला रहे हैं और इतनी पुरानी नेता होने के बावजूद उनकी एक नहीं सुनी जाती।


भागीरथी देवी की नाराजगी प्रदेश नेतृत्व से भी सामने आई है। संजय जयसवाल के बारे में भागीरथी देवी ने कहा है कि उन्हें सारे बातों की जानकारी है इसके बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया जाता। दलित समझ कर मुझे परेशान किया जा रहा है। बगहा जिला संगठन में दूसरे दल को मदद पहुंचाने वाले नेताओं की पूछ हो रही है। बगहा जिला जब से बना है तब से उनके साथ ही अपेक्षा जारी है। इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने इसके साथ-साथ कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।


भागीरथी देवी ने कहा कि मोदी जी और रामनगर की जनता भगवान हैं। आज पांच ट्रम से जनता वोट देकर हमें जीताते आ रही है। जबसे बगहा जिला बना तब से मुझे मक्खी की तरह फेंक दिया गया है। दलित समझकर एक अलग छांट दिया गया है हमें किसी काम में नहीं पूछा जाता है। चुनाव के समय भी मेरे साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। बगहा में दलित की कोई इज्जत नहीं है। बीजेपी कमिटी के द्वारा किसी तरह की इज्जत मुझे नहीं दी जाती है। हमकों कमजोर और दलित समझकर छाटा जाता है। नरेंद्र मोदी हमारे लिए भगवान है। पार्टी के लिए हम बने रहेंगे और पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।