पटना के लोगों को अब बिस्कोमान भवन में नहीं मिलेगा सस्ता प्याज

पटना के लोगों को अब बिस्कोमान भवन में नहीं मिलेगा सस्ता प्याज

PATNA: राजधानी पटना के लोगों को अब बिस्कोमान भवन में सस्ता प्याज नहीं मिल पाएगा. गांधी मैदान स्थित बिस्कोमान भवन के पास अब सस्ते प्याज की बिक्री नहीं होगी. बिस्कोमान भवन के बाहर लोगों की उमड़ने वाली भीड़ से लॉ एंड ऑर्डर में परेशानी हो सकती है, जिहाजा प्रशासन ने यहां सस्ते प्याज की बिक्री पर रोक लगा दी है.


बिस्कोमान के अध्यक्ष ने बताया कि सदर एसडीओ ने इस बारे में संस्था को फोन किया था. उन्होंने डीएम का हवाला देते हुए कहा कि बिस्कोमान के नीचे सस्ता प्याज लेने के लिए हजारों की भीड़ लगती है, लिहाजा इससे लॉ एंड ऑर्डर में परेशानी हो सकती है. जिसके कारण बिस्कोमान में सस्ता प्याज बेचने पर रोक लगा दी गई है. प्रशासन के आदेश के बाद बिस्कोमान भवन के नीचे लगाये गये सस्ते प्याज के 30 काउंटर बंद कर दिये गये हैं. हालांकि इसे बंद करने के लिए प्रशासन ने कोई लिखित आदेश नहीं जारी किया है. 


आपको बता दें कि पटना के बाजारों में अभी भी प्याज की कीमत 80 रुपये किलो है. बिस्कोमान में सस्ते प्याज की बिक्री भले बंद हो गई हो लेकिन अभी भी पटना के कई इलाकों में प्रशासन की ओर से सस्ते प्याज का काउंटर लगाया गया है. श्रीकृष्णापुरी चिल्ड्रेन पार्क, इको पार्क, पटना जू समेत कई इलाकों में प्रशासन की ओर से सस्ते प्याज बेचे जा रहे हैं. प्रशासन की तरफ से 35 किलो रुपये प्याज बेची जा रही है