बिहार में पुलिस का इकबाल खत्म! पिस्टल से बर्थडे केक काटते युवक का वीडियो वायरल, स्कॉर्पियो पर चढ़कर खुलेआम लहराया हथियार

बिहार में पुलिस का इकबाल खत्म! पिस्टल से बर्थडे केक काटते युवक का वीडियो वायरल, स्कॉर्पियो पर चढ़कर खुलेआम लहराया हथियार

JEHANABAD: बिहार में पिस्टल लहराने का सिलसिला पुराना है। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी तस्वीरें सामने आती रही हैं जो बताने के लिए काफी होती हैं कि बिहार में अपराधियों और बदमाशों के मन में पुलिस का कितना खौफ है। ताजा मामला जहानाबाद से सामने आया है, जहां जन्मदिन के मौके पर एक युवक स्कॉर्पियो गाड़ी के ऊपर चढ़कर पिस्टल से केक काटता नजर आया है। बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बर्थडे बॉय अपने हाथ में पिस्टल लहरा रहा है और उसी पिस्टल से केक भी काट रहा है। युवक ने स्कॉर्पियो के बोनट पर चढ़कर अपना बर्थडे केक काटा और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी मनाया। सभी दोस्तों ने इस बर्थडे बॉय के पार्टी में जमकर डांस भी किया। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया से शेयर कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय काको थाना की पुलिस के मामले के छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो काको हाई स्कूल के आसपास का है। काको थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि वीडियो की जानकारी मिली है। पुलिस के मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पिस्टल लहराने वाले युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। इसकी पहचान की जा रही है और पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।