बिना कोई अपराध के जेल में रहेगा डेढ़ साल का मुन्ना, क्या है वजह जानिये?

बिना कोई अपराध के जेल में रहेगा डेढ़ साल का मुन्ना, क्या है वजह जानिये?

SHEIKHPUR: बिहार में करीब 8 साल के पूर्ण शराबबंदी है। शराब पीना और बेचना दोनों मना है। इसके बावजूद ना तो शराब पीने वाले सुधरने का नाम ले रहे हैं और ना ही शराब बेचने वाले ही अपनी आदतों से बाज आ रहे हैं। अवैध शराब के धंधेबाजों के खिलाफ बिहार में पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में शेखपुरा में उत्पाद विभाग की टीम की कार्रवाई की। बभनबीघा गांव में एक घर में छापेमारी कर डेढ़ लीटर शराब के साथ 30 साल की मुन्नी देवी को गिरफ्तार किया गया। 


जिसके बाद महिला को थाने लाया गया। थाने से महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। इस दौरान मुन्नी देवी अपने डेढ़ साल के बेटे को साथ लेकर पहुंची थी। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेशी के लिए भी ले जाया गया। उस वक्त भी महिला अपने गोद में बेटे को ले रखी थी। इस दौरान मुन्नी देवी के परिवार के कोई भी सदस्य उससे मिलने नहीं पहुंचा। 


अपने बेटे को गोद में लेकर वो कोर्ट पहुंची। इससे पहले महिला ने बताया कि उनके घर पर कोई नहीं है। वो अपने कलेजे के टुकड़े को किसके भरोसे छोड़ेगी। यदि कोर्ट से जमानत नहीं मिलती है तब मजबूरन बच्चे को साथ लेकर जेल जाना पड़ेगा। जब तक हम जेल में रहेंगे तब तक दूधमुंहे बच्चे को भी जेल में ही रखेंगे। क्योंकि बिना मेरे वो एक पल भी अकेला नहीं रह सकता।