बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

PATNA CITY: पटना सिटी में एक बार फिर अपराधी एक्टिव हो गये हैं। अपराधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा पुलिस को चुनौती देने का काम किया है। इस बार अपराधियों ने पटना सिटी के बाईपास थाना इलाके में क्राइम की वारदात को अंजाम दिया है। जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गये जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।


पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी स्थित लोहा फैक्ट्री के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बाइक सवार युवक को अपराधियों ने घेर लिया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अज्ञात अपराधी मौके से फरार हो गये। मर्डर की इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। 


मृतक की पहचान चंदन कुमार के रूप में हुई है। जो कंकड़बाग में चंदन ऑटोमोबाइल के पीछे साबिर अली भाई के दुकान में काम करता था। ड्यूटी से घर लौटने के दौरान ही उसे गोली मारी गयी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजन पुलिस की कार्यशैली से काफी आक्रोशित हैं। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी। युवक की हत्या की खबर आग की तरह फैल गयी जिसके बाद लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का ही पता लग पाया है। पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है।