बाइक लूटने के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गोली मारने के बाद बाइक छोड़कर भागे अपराधी

बाइक लूटने के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गोली मारने के बाद बाइक छोड़कर भागे अपराधी

SAHARSA: बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। एक बार फिर अपराधियों ने सहरसा में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। बाइक लूटने के दौरान अपराधियों ने एक युवक को गोली मारी। गोली लगने के बाद युवक वही गिर पड़ा। जिसके बाद लूटी गयी बाइक को वहीं छोड़ अपराधी मौके से फरार हो गये। 


घटना सिमराहा बनवारी शंकर महाविद्यालय पास की है जहां बाइक लूटने के दौरान युवक को गोली मारी गयी है। युवक की पैर में गोली लगी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। 


घटना के बारे में सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि गोलीबारी के घटना की जानकारी नहीं मिली थी। जबकि जख्मी युवक के परिजनों ने लूटपाट के दौरान गोली मारने का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 


जख्मी युवक का नाम मो. शमीम बताया जा रहा है जो हटिया गाछी वार्ड - 38 का रहने वाला है। घायल युवक की पैर में गोली लगी है। परिजनों ने बताया कि बाईक लूट के दौरान युवक ने जब विरोध किया तब अपराधियों ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाशों ने बाईक भी लौटा दी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।