बाइक सवार पर गुटखा थूकना नेताजी को पड़ गया भारी, ओवरटेक कर दो युवकों ने दम भर धोया

बाइक सवार पर गुटखा थूकना नेताजी को पड़ गया भारी, ओवरटेक कर दो युवकों ने दम भर धोया

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक नेताजी को बाइक सवार पर गुटखा फेंकना भारी पड़ गया। गुस्साएं युवकों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका और फिर उनकी जमकर धुनाई कर दी। नेताजी को इस तरह पीटा कि उनके नाक से ब्लड निकलने लगा। इस दौरान वे पिटाई करने वालों की पहचान नहीं कर पाये। बाइक सवाल पिटाई कर मौके से फरार हो गये। 


मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर मनियारी थाना इलाके में बाइक चलाते समय गुटखा खाकर थूकना और फिर मना करने पर गाली-गलौज करना नेताजी को भारी पड़ गया। नेताजी के इस रवैय्ये से गुस्साएं दो युवकों ने पहले उनकी बाइक को ओवरटेक किया फिर उनकी जमकर धुलाई कर दी। पिटाई के दौरान उनके नाक से खून निकलने लगा। नेताजी के इज्जत और प्रतिष्ठा का सवाल था जिसे बचाने के लिए उन्होंने इस घटना के बारे में लोगों से कहा कि जानलेवा हमला हुआ है वे इलाज कराने जा रहे हैं।


बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच 28 पर एक निजी स्कूल से ठीक पहले नेता जी ने गुटखा खाकर थूक फेंक दिया जो एक बाइक सवार को पड़ गया। जिसके बाद बाइक सवार ने नेताजी को समझाने की कोशिश की लेकिन वे गाली-गलौज करने लगे। नेताजी की बात को दोनों युवक बर्दास्त नहीं कर पाये दोनों में मिलकर उनकी जमकर पिटाई कर दी।


 जिसके बाद नेता अपनी जान बचाकर वहां से निकल गये। उस वक्त इस वाक्या को देखकर लोग भी नेताजी पर हंसने लगे। घायल नेताजी ने मौजूद लोगों से कहा दो युवकों ने मिलकर जानलेवा हमला किया है। पिटाई के वक्त उनकी आंख बंद हो गयी थी जिसके कारण वे दोनों युवकों को पहचान नहीं पाये। जब तक उसे पकड़ते अपराधी हथियार दिखाकर मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।