बिजली काटे जाने से गुस्साएं लोगों ने जूनियर इंजीनियर के साथ की मारपीट, 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बिजली काटे जाने से गुस्साएं लोगों ने जूनियर इंजीनियर के साथ की मारपीट, 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

PATNA: बकाया बिल को लेकर बिजली कनेक्शन काटे जाने से गुस्साएं लोगों ने कनीय विद्युत अभियंता के साथ मारपीट की। जूनियर इंजीनियर ने दीघा के यदुवंशी नगर निवासी त्रिभुवन प्रसाद व अन्य पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


विद्युत आपूर्ति प्रशाखा दीघा के जूनियर इंजीनियर प्रभु पाठक के साथ कार्यालय में आए लोगों ने मारपीट की और सरकारी कार्य में बाधा डालने की कोशिश की। इस संबंध में जूनियर इंजीनियर प्रभु कुमार पाठक ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने दीघा के यदुवंशी नगर निवासी त्रिभुवन प्रसाद व अन्य पांच लोगों के खिलाफ में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 


जूनियर इंजीनियर प्रभु पाठक ने शिकायत करते हुए कहा कि 14 फरवरी को वे अपने कार्यालय में काम कर रहे थे। इसी दौरान त्रिभुवन प्रसाद अपने साथ कुछ लोगों को लेकर अचानक पहुंचे और अपशब्दों का प्रयोग करने लगे। बिजली का कनेक्शन काटने का विरोध करते हुए मारपीट पर उतारू हो गये। जिसके कारण उन्हें चोटें भी आयी हैं।


 अचानक हुए हमले के बाद वे किसी तरह कार्यालय से अपनी जान बचाकर भागे। उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि अर्जुन सिंह का बिजली बिल का 24 हजार 800 रुपया बकाया था। जिसके कारण उनके घर की बिजली काट दी गयी थी। जो त्रिभुवन प्रसाद व अन्य लोगों को नागवार गुजरा। कार्यालय में आकर पहले मारपीट की और सरकारी दस्तावेजों को को नुकसान पहुंचाया और सरकारी काम में बाधा डालने की भी कोशिश की गयी। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।