बिहटा रेफरल अस्पताल की ANM से 2 लाख की छिनतई, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

बिहटा रेफरल अस्पताल की ANM से 2 लाख की छिनतई, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

PATNA: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं यही कारण है कि एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के बिहटा का है जहां रेफरल अस्पताल के एएनएम सुलेखा कुमारी से दिनदहाड़े अपराधियों ने दो लाख कैश छिन लिया और मौके से फरार हो गये। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 


घटना बिहटा थानाक्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के पास की है। बताया जाता है कि बिहटा के रेफरल अस्पताल की एएनएम सुलेखा कुमारी बिहटा स्थित एसबीआई के मेन शाखा से 2 लाख रुपये निकालकर अस्पताल की ओर जा रही थी तभी ब्लॉक के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने थैले में रखे 2 लाख कैश छिन लिया।


घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और  बैंक और आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गये। फिलहाल अपराधियों की पहचान में पुलिस लगी हुई है। इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने बताया कि एएनएम सुलेखा कुमारी से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के द्वारा 2 लाख रुपए की छिनतई हुई है। 


घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। घटना उस वक्त हुई जब बैंक से पैसा निकाल कर महिला वापस हॉस्पिटल जा रही थी तभी बिहटा ब्लॉक के पास बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।