बिहटा में चोरों का बड़ा कारनामा, पैसे नहीं चुरा पाए तो उखाड़ ले गये एटीएम मशीन

बिहटा में चोरों का बड़ा कारनामा, पैसे नहीं चुरा पाए तो उखाड़ ले गये एटीएम मशीन

PATNA : राजधानी पटना से सटे बिहटा में चोरों का आतंक लगातार जारी है. चोरी के बड़े बड़े कारनामे अंजाम दे रहे हैं. वहीं कल बीते रात चोरों ने बड़ा कारनामा किया. चोरों ने जब रुपए नहीं चुरा पाए तो पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़कर अपनी गाड़ी में रख ले गए.


ये मामला बिहटा अमहारा स्थित आईडीबीआई बैंक का है. बीते रात अज्ञात चोर गाड़ी से आए और चोरों ने बैंक का एटीएम तोड़कर पहले पैसे निकलने के कोशिश की. वहीं पैसे नहीं निकली तो चोरों ने पूरा मशीन ही उखाड़कर अपने साथ ले गए. बताया जा रहा है कि इस एटीएम में करीब साढ़े पांच लाख रुपये थे. 


घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलने पर सुबह करीब साढ़े आठ बजे आइडीबीआइ की स्‍थानीय शाखा के प्रबंधक घटनास्‍थल पर पहुंचे. उन्‍होंने बताया कि मशीन में करीब साढ़े पांच लाख रुपए कैश था. इधर, बिहटा पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों का सुराग हासिल करने की कोशिश कर रही है.


बता दें कि इससे पहले पटना जिले के फुलवारीशरीफ में भी एटीएम उखाड़कर ले जाने की घटना हो चुकी है. इस मामले में खाली मशीन बाद में अन्‍य जिले के पानी भरे गड्ढे से बरामद की गई थी. हालांकि चोरी गए कैश और चुराने वालों का अब तक पुलिस कुछ भी पता नहीं लगा सकी है.