बिहार: आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या : घर लौटने के दौरान बदमाशों ने घेरकर की अंधाधुंध फायरिंग

बिहार: आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या : घर लौटने के दौरान बदमाशों ने घेरकर की अंधाधुंध फायरिंग

SAHARSA : खबर बिहार के सहरसा जिले से है। जहां बदमाशों ने एक 18 वर्षीय युवक के सीने में गोली दागकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की इस वारदात को रविवार की देर रात अंजाम दिया गया है। आपसी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना नवहट्टा थानाक्षेत्र के डुमरा गांव की है।


मृतक की पहचान थानाक्षेत्र के डुमरा गांव निवासी अभिषेक वर्मा के रूप में हुई है। जो भाड़े पर गाड़ी चलाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात अभिषेक वर्मा अपनी गाड़ी से घर लौटा था, तभी अपराधियों ने उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी।


गोलीबारी की इस घटना में एक गोली युवक के सीने में जा लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल एक शख्स को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही हत्याकांड में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।