बिहार: युवक की पीट-पीटकर हत्या, संदिग्ध हालत में बंद घर से मिला शव

बिहार: युवक की पीट-पीटकर हत्या, संदिग्ध हालत में बंद घर से मिला शव

SASARAM: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी हत्या की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला रोहतास से सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव एक घर से संदिग्ध हालत में बरामद हुआ है। घटना कोचस थाना क्षेत्र के पकड़ी मोहल्ले की है।


मृतक की पहचान कोचस के वार्ड नंबर 14 स्थित पकड़ी के रहने वाले रामायण सिंह के बेटे विकास कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विकास बुधवार किसी काम से दूसरे मोहल्ले में गया था लेकिन वापस लौटकर घर नहीं आया और गुरुवार को उसका शव एक घर से संदिग्ध हालत में मिला। शव मिलने की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिले, परिवार में कोहराम मच गया।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन मे जुट गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है। परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।