बिहार: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में BSF जवान की दर्दनाक मौत

बिहार: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में BSF जवान की दर्दनाक मौत

SASARAM : रोहतास में भीषण सड़क हादसे में एक BSF जवान की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सासाराम के काराकाट के दहिआरी का है। BSF जवान अपने पूरे परिवार के साथ तिलौथू स्थित तुतला भवानी के मंदिर में पूजा अर्चना के लिए गया था। पूजा अर्चना के बाद सभी लोग बस पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में BSF जवान की मौत हो गई जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


मृतक की पहचान बीएसएफ जवान अजीत कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अजीत की हाल ही में बीएसएफ में नौकरी लगी थी। नौकरी लगने के बाद वह पूरे परिवार और सगे संबंधियों के साथ तुतला भवानी के दर्शन के लिए गया था। पूजा पाठ करने के बाद बीएसएफ जवान अजीत अपने परिवार के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में अजीत समेत 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान अजीत की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल अन्य 9 लोगों का इलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।