बिहार: सिरफिरे युवक ने गोली मारकर ले ली लड़की की जान, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

बिहार: सिरफिरे युवक ने गोली मारकर ले ली लड़की की जान, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

SASARAM: खबर रोहतास से आ रही है, जहां सिरफिरे आशिक ने एक किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है। घटना नोखा के बघैला ओपी थाना क्षेत्र स्थित सियावक गांव के बथान टोला की है।


मृतक लड़की की पहचान बथान टोला निवासी दशरथ सिंह यादव की 16 साल की बेटी हीरामुनी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हीरामुनी कुमारी अपनी बहन के साथ शौच के लिए खेतों की ओर जा रही थी। इसी दौरान गांव के दो युवक बाइक पर सवार होकर पहुंचे और दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। इसी दौरान एक युवक ने हीरामुनी पर गोली चला दी। गोली लगने से हीरामुनी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और हीरामुनी को इलाज के लिए वाराणसी लेकर रवाना हो गए, हालांकि बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।


उधर, ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है जिससे कड़ी पूछताछ जारी है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के पीछे कहीं न कहीं प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। पुलिस ने जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।