बिहार : वैशाली एसपी ने SHO को किया निलंबित, धंधेबाजों से साठगांठ और उगाही का आरोप

बिहार : वैशाली एसपी ने  SHO को किया निलंबित, धंधेबाजों से साठगांठ और उगाही का आरोप

VAISALI : खबर वैशाली से है जहां करताहा के SHO कुमार गैरव को वैशाली SP ने निलंबित कर दिया है.  बता दें करताहा थाना क्षेत्र के एक फरियादी ने वैशाली SP मनीष से शिकायत की थी कि थानेदार उससे जबरन उगाही का दबाब बना रहे है. करताहा थाने के धनुषी के रहने वाले एक सख्स ने आरोप लगाया था की जमीन के एक सौदे में थानेदार साहब हिस्सेदारी मांग रहे थे. थानेदार के अकाउंट पर कुछ पैसे ट्रांसफर भी किया. लेकिन थानेदार साहब पुरे मामले के लिए लगातार उसे परेशान और धमकाते रहे. 


आरोप ये भी लगाया गया की उगाही के लिए थानेदार ने पीड़ित पर FIR भी दर्ज करवा दिया. जिसके बाद पीड़ित ने पुरे मामले की जानकारी वैशाली SP को दिया. SHO गौरव श्रीवास्तव पर आरोप लगाया गया कि उगाही की बातचीत के लिए WhatsApp Calling कर बात करते थे. ताकि बातचीत का कोई सबूत न मिले. 


थानेदार गौरव श्रीवास्तव ने 4 जनवरी को अपने डिजिटल अकाउंट PayPhone पर शिकायतकर्ता से पैसे भी लिए वैशाली SP ने पुरे मामले की जांच कराई. जिसके बाद आरोपी करताहा थाने के थानेदार को निलंबित कर दिया गया है. वैशाली के SP मनीष ने थानेदार की करतूत को पुलिस महकमे की छवि दागदार बनाने वाला बताया और थानेदार को निलंबित किये जाने की पुष्टि की है.