बिहार : अंकल ने बिस्किट खिलाने के बहाने मासूम भतीजी से किया गंदा काम, हत्या कर खेत में फेंका शव

बिहार : अंकल ने बिस्किट खिलाने के बहाने मासूम भतीजी से किया गंदा काम, हत्या कर खेत में फेंका शव

SITAMADHI : बिहार के सीतामढ़ी से एक दिल दहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां पांच साल की एक मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी रिश्ते में बच्ची का चाचा ही निकला है। यह वारदात मेजरगंज थाना इलाके के एक गांव की है। यह बच्ची बुधवार शाम से लापता थी। अंब उसका शव गांव से आधा किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में गुरुवार को मिला। जिसके नाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


दरअसल,  बच्ची के चाचा ने अपनी भतीजी को बिस्किट खिलाने का लालच देकर उसे खेत में ले गया और बच्ची के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और फिर मासूम गला दबाकर हत्या भी कर दी। हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया गया। जब देर रात बच्ची घर वापस नहीं आई तो मासूम की मां ने पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में संदेह के आधार पर बच्ची के चाचा को गिरफ्तार कर लिया।  बच्ची के चाचा की गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने मर्डर और रेप की पूरी कहानी उगली। 


बताया जा रहा है कि,पहले तो बच्ची के परिवार वालो ने इसके लापता होने पर खोजबीन शुरू किया। लेकिन, जब बच्ची का सुराग नहीं मिला तो आखिरकार पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस से शिकायत मिलने के बाद स्थानीय लोगो के पूछताछ तथा सहयोग लेकर लड़की के चाचा को गिरफ्तार और उसके निशानदेही पर लड़की के शव को नग्न अवस्था में गन्ने के खेत से बरामद किया।


उधर, घटना के संबंध में सीतामढ़ी सदर डीएसपी रामकृष्णा ने बताया है कि आरोपी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वैज्ञानिक आधार पर पुलिस जांच कर रही है।गिरफ्तार की पहचान पूर्वी चंपारण के रमेश मांझी के रूप में की गई है जो दो दिन पूर्व ही गांव में आया था और रिश्ते में मृतिका का चाचा लगता है। इस वारदात से पूरे इलाके को झकझोर के रख दिया है 5 साल के मासूम बच्ची के साथ रेप और निर्मम हत्या के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है वहीं पुलिस ने मृतका बच्ची के शव को मेडिकल जांच व पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है।