बिहार : ट्रक और कार में बीच टक्कर, बंगाल और गुजरात के युवक की मौत, तीन जख्मी

बिहार : ट्रक और कार में बीच टक्कर, बंगाल और गुजरात के युवक की मौत, तीन जख्मी

SASARAM : बिहार में सड़क हादसों के आकड़ों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके रोकथाम को लेकर समय दर समय सरकार और अलग - अलग संस्थओं द्वारा जागरूकता अभियान भी चलाया जाता है। लेकिन, इसके बाबजूद लोग अपनी आदतों से पीछे होने को तैयार नहीं हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के सासाराम से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताएं जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के सासाराम में एक ट्रक और कार में टक्कर हो गई। इस टक्कर में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत 3 अन्य लोग घायल हो गए। यह घटना चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग का बताया जा रहा है। इस घटना में एक महिला भी घायल बताई जा रही है।सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है।


बताया जा रहा है कि, कार सवार लोग सबराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर सफर कर रहे थे तभी पीछे से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने पीछे से कार ने टक्कर मार दी। जिसमें कार में सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार्यरत एनएचएआई के टीम ने दोनों मृतकों के शवों को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हॉउस पहुंचाया। 


एनएचएआई के कर्मी नरेंद्र पांडे ने बताया कि चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह हादसा हुई है। मृतक पंच गोपाल गुजरात के भुज के निवासी थे। जबकि बंकिम नामक मृतक पश्चिम बंगाल के मिदनापुर का निवासी था। वही घायल जवेश तथा भविन गुजरात के भुज का निवासी है। वही एक घायल महिला पद्मावती देवी भी गुजरात की रहने वाली है। कुल तीन  घायल है।