बिहार : ट्रक और बाइक में हुई भिड़ंत में व्यवसाई की हुई मौत, गंभीर रूप से घायल हुई एक महिला

बिहार : ट्रक और बाइक में हुई भिड़ंत में  व्यवसाई की हुई मौत, गंभीर रूप से घायल हुई एक महिला

KAIMUR : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला कैमूर जिला से निकल कर सामने आ रहा है। जहां ट्रक और बाइक में हुई भिड़ंत में बाइक सवार एक व्यवसाई की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुलहड़िया मोड के पास एनएच 2 पर ट्रक और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार व्यवसाई और बाइक पर सवार महिला दोनों गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर ही गिर गए। जहां आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस दोनों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती लाई। जहां व्यवसाई की चिकित्सकों ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। जबकि  महिला का प्राथमिक उपचार दुर्गावती स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। 


बताया जा रहा है कि व्यवसाई एक महिला को बनारस इलाज के लिए लेकर गया था। जहां इलाज कराने के बाद वापस बाइक से कुदरा आ रहा था। तभी दुर्गावती थाना छेत्र के कुलहड़िया मोड़ के पास बाइक की टक्कर ट्रक से हो गई। जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक व्यवसाई की पहचान कुदरा शहर निवासी  शिव कुमार के रूप में किया गया है। जिसका कुदरा शहर में साड़ी का दुकान है। 


उधर, इस मामले की जानकारी देते हुए दुर्गावती थाने के एएसआई गिरी कुमार ने बताया कि  ग्रामीणों द्वारा सूचना दिया गया था कि कुलहड़िया मोड के पास ट्रक और बाइक की भिड़ंत हुई है। घटनास्थल पर जब पहुंच गया तो दो लोग घायल थे। दोनों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती पहुंचाया गया। लेकिन बाइक चालक की मौत हो गई है। जो कुदरा शहर का रहने वाला है। उसका नाम शिवजी कुमार बताया गया है। वहीं महिला की स्थिति खतरे से बाहर है। उन लोगों के द्वारा बताया गया कि वह लोग बनारस से इलाज करा कर कुदरा जा रहे थे।