बिहार : ट्रेक्टर ट्राली के चपेट में आने से दो युवक की मौत, एक यूवक बुरी तरह जख्मी

बिहार : ट्रेक्टर ट्राली के चपेट में आने से दो युवक की मौत, एक यूवक बुरी तरह जख्मी

BAGHA : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जाने की खबर निकल कर सामने नहीं आती हो।  इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बगहा से निकल कर सामने आ रहा है। जहाँ सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है। इस हादसे के बाद परिवार में गम का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बगहा के वाल्मीकि नगर बगहा मुख्य मार्ग के गोबरहिया के पास ट्रेक्टर ट्राली के चपेट में आने से दो युवक की मौत हो गई है।जबकि, एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। इस घटना के बाद आस - पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी है। इस घटना की सुचना मिलते ही परिवार में गम का माहौल कायम हो गया है। इस घटना की सुचना पुलिस प्रसाशन की टीम को दे दी गयी है। 


बताया जा रहा है कि, ये दोनों युवक किसी जरूरी काम को लेकर  वाल्मीकि नगर बगहा मुख्य मार्ग के रास्ते जा रहे थे तभी  गोबरहिया के पास  ट्रेक्टर ट्राली के चपेट में आने से दोनों बुरी तरह घायल हो गए। उसके बाद इन्हें इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया  रेफर कर दिया गया है। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। जबकि एक बुरी बुरी तरह से जख्मी बताया जा रहा है। वहीं मृतक जितेन्द्र राम और पवन कुमार ये सभी नौरंगिया थाना के वार्ड नंबर 12 के रहने वाले थे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।