बिहार : ट्रेन बदलने के दौरान पुलिस का जवान का फिसला पैर, मौके पर हुई मौत

बिहार : ट्रेन बदलने के दौरान पुलिस का जवान का फिसला पैर, मौके पर हुई मौत

BEGUSARAI : बिहार में ट्रेन हादसा का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में आए दिन कहीं न कहीं से ट्रेन हादसे में लोगों की जान जाने की खबर निकल कर सामने आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां ट्रेन से कटकर एक पुलिस जवान की मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार,जिले में ट्रेन से कटकर झारखंड पुलिस के एक जवान की मौत हो गई। इसके मौत की वजह एक ट्रेन से उतरकर दूसरे ट्रेन पर जाने चढ़ने के दौरान पैर फिसलने की वजह से हुई है। यह घटना बरौनी स्टेशन की बताई जा रही है। जसिके बाद इस घटना को लेकर स्टेशन परिसर में कोहराम का माहौल कायम हो गया है। 


बताया जा रहा है कि, इस घटना के शिकार झारखंड पुलिस के जवान रामगढ़ से घर लौट के दौरान बरौनी स्टेशन पर हुए है। मृतक की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के महेसी निवासी 45 वर्षीय दिलीप झा के रूप में हुई। बताया जाता है कि झारखंड पुलिस में सिपाही के पद पर रामगढ़ में तैनात थे। आज रामगढ़ से दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के महेशी गांव घर पहुंचने वाला था। बरौनी स्टेशन पर सिपाही उतरकर दूसरी ट्रेन पर चढ़ने जा रहा था तभी सिपाही का पैर फिसल जाने के दौरान रेलवे ट्रैक पर गिरने से ट्रेन की चपेट में आ गया जहां सिपाही की स्टेशन पर ही मौत हो गई।