बिहार: थाना में कुख्यात बदमाश की संदिग्ध मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार: थाना में कुख्यात बदमाश की संदिग्ध मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से आ रही है, जहां हत्या मामले के सजायाफ्ता कुख्यात बदमाश की पुलिस हिरासत में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों और समर्थकों ने बखरी थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और पुलिस पिटाई में मौत का आरोप लगाया है हालांकि शुरुआती जांच में पुलिस ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। घटना बखरी थाना की है। 


बताया जा रहा है कि घाघरा पंचायत के बदिया गांव निवासी कुख्यात अपराधी हीरागज यादव को बखरी पुलिस ने मारपीट और फायरिंग के एक मामले में पूछताछ के लिए बखरी थाना लेकर आई थी। हीरागज यादव को थाना परिसर में बने चबूतरे पर बैठाया गया था। इसी दौरान वह अचानक बेहोश हो गया। थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे होश में लाने की कोशिश की लेकर वह नहीं उठा। इसके बाद आनन-फानन में पुलस उसे बखरी पीएचसी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


परिजनों ने बताया कि एक बीघा जमीन को लेकर सहनी परिवार से विवाद चल रहा था। बुधवार की शाम को जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसी विवाद में मृतक की तरफ से ही फायरिंग की गई थी। वहीं पूरे मामले पर एसपी योगेन्द्र ने बताया कि बखरी पुलिस उसे पूछताछ के लिए थाने लेकर आई थी, जहां वह बेहोश हो गया था। इलाज के लिए उसे अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक हीरागज हत्या के एक मामले में सजायाफ्ता था और बीते मार्च के महीने में ही जेल से बाहर आया था।