बिहार: भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंदा

बिहार: भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंदा

JAMUI: खबर जमुई से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मंगलवार की सुबह दोनों युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने दोनों को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक सड़क किनारे पलट गया, जिसके बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के गौरीडीह मोड़ के पास की है।


फिलहाल हादसे के शिकार हुए दोनों लड़कों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। जैसे ही दोनों चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के गौरीडीह मोड़ के पास पहुंचे सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद डाला। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग जबतक घटनास्थल पर पहुंचे दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी।


उधर, दुर्घटना के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई और ड्राइवर लोगों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनकी शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।बताया जा रहा है कि गौरीडीह के पास तीखा मोड़ होने के कारण यह हासदा हुआ है।