बिहार : तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसकर्मी समेत चार को रौंदा, एक की मौत

बिहार : तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसकर्मी समेत चार को रौंदा, एक की मौत

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसकर्मी समेत कई को रौंदते हुए भाग निकला. घटना में एक पुलिसवाले की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा को इलाज के लिए स्थानीय क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. जबकि कई स्थानीय लोगों को भी चोटें आईं हैं, जिनका इलाज चल रहा है. 


जानकारी के मुताबिक, रोसड़ा-समस्तीपुर पथ पर रहुआ गांव के निकट ई रिक्शा को एक ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी थी और चालक ट्रैक्टर को बीच सड़क पर ही छोड़ भाग खड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिसकर्मी द्वारा ईट लदा उक्त ट्रैक्टर को बीच सड़क से हटाने का प्रयास किया जा रहा था. तभी समस्तीपुर की ओर से आ रही ट्रक ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया. 


घटना के बाद थानाध्यक्ष ने सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने होमगार्ड रामचंद्र राय (58) को मृत घोषित कर दिया तथा रामेश्वर महतो को डीएमसीएच रेफर कर दिया. घायलों की मानें तो ट्रक चालक ने जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. सूचना मिलते ही अनुमंडल अधिकारी ब्रजेश कुमार तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शहरियार अख्तर पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. घटना सोमवार को रात्रि के करीब एक बजे की है.