बिहार : तेज रफ़्तार आल्टो ने युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत ; परिजनों ने की सड़क पर आगजनी

बिहार : तेज रफ़्तार आल्टो ने युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत ; परिजनों ने की सड़क पर आगजनी

PATNA : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य  के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों में लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से सटे इलाके धनरुआ से निकल कर सामने आ रहा है। जहां  कार की टक्कर से युवक की मौत हो गयी है। 


दरअसल, राजधानी पटना से सटे धनरूआ में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है। यह घटना  धनरूआ थाना क्षेत्र के पटना गया फोरलेन पर सिराधीपर गांव के पास की बताई जा रही है। जहां एक तेज रफ़्तार आल्टो कार ने युवक को ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। जबकि एक लड़का जख्मी हो गया है। वहीं, इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाते हुए सड़क पर अगलगी कर जाम कर दिया। 


बताया जा रहा है कि,  पटना गया फोरलेन पर सिराधीपर गांव के पास ऑल्टो कार के पलटने से उसमें सवार दो लोग भी जख्मी हुए हैं। लेकिन मौके से वह दोनों फरार हो गए।  सड़क हादसे में मृतक युवक का नाम ललित कुमार बताया जा रहा है। गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर घंटों रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। जबकि सड़क हादसे में मृतक का चचेरा भाई जख्मी हो गया है। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 


इधर, पटना गया फोरलेन पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ है। सड़क पर आग जलाकर लोगों ने घंटों विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया। हालांकि, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं,  धनरूआ थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ऑल्टो कार गड्ढे में पलट गई है। जिसके मालिकों का पता चलाया जा रहा है। कार की ठोकर से एक युवक की मौत हुई है जिसका नाम ललित कुमार बताया जा रहा है। घटना की जांच हो रही है।