बिहार: स्वर्ण कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, थाने से महज कुछ ही दूरी पर वारदात

बिहार: स्वर्ण कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, थाने से महज कुछ ही दूरी पर वारदात

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाश ने एक स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी दिनदहाड़े कारोबारी की दुकान में घुसे और गोली मारकर मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तबतक कारोबारी की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के मुगेरीगंज मोहल्ले की है।


मृतक स्वर्ण कारोबारी की पहचान रविंद्र प्रसाद अंबाष्ठ के बेटे रवि रोशन उर्फ रेड्डी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर कारोबारी रवि रोशन अपनी दुकान में बैठे थे। इसी दौरान एक बदमाश दुकान में घुसा और बैठकर कारोबारी से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान बदमाश ने कारोबारी के पेट में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में कारोबारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। नगर थाना से घटनास्थल की दूरी महज कुछ सौ मीटर है। ऐसे में दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात से नगर थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है। घटना के बाद से मुंगेरीगंज मोहल्ले में स्वर्ण व्यवसायियों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश दिख रहा है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है।