शराबी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में चाकू से वार, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

शराबी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में चाकू से वार, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

JAMUI: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है इसके बावजूद आए दिन शराब पीकर हंगामा करना या मारपीट का मामला आम बात हो गई. ताजा मामला जमुई जिला के झाझा थाना क्षेत्र से आ रहा है, जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुये, प्राइवेट पार्ट में चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया।इधर लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल महिला को ईलाज के लिये रेफरल अस्पताल लाया. जहाॅ महिला चिकित्सक के द्वारा महिला का प्राथमिकी उपचार करने के बाद उसे बेहतर ईलाज के लिये जमुई रेफर कर दिया. 


घायल महिला की  पहचान साधना देवी के रूप में हुई। इधर ग्रामीणों ने शराबी पति गोविंद दास को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि शराबी गोंविद शराब के नशे में घर आया जिसके बाद पति और पत्नी के बीच  कुछ बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद शराबी पति ने पहले पत्नी को लाठी डंडा से बेरहमी से पिटाई कर दिया और उसके बाद प्राइवेट पार्ट में चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया। जिसके बाद महिला घर में ही पूरी तरह से लहूलुहान हो गई। 


वही हल्ला सुनने के बाद लोग एकजुट हुआ तो गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिये अस्पताल लाया। इधर मौके स्थल से शराबी पति भागने की कोशिश किया लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दिया और मौके स्थल पर पहुॅची पुलिस को शराबी पति को सौंप दिया गया।