बिहार : शख्स ने धनतेरस पर खरीदी नई कार से पांच को रौंदा, बीच सड़क पर लोगों ने जमकर पीटा

बिहार : शख्स ने धनतेरस पर खरीदी नई कार से पांच को रौंदा, बीच सड़क पर लोगों ने जमकर पीटा

JEHANABAD: जहानाबाद में एक अनियंत्रत कार ने पांच लोगों को रौंद डाला। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है। इस बीच गुस्साए लोगों ने कार चला रहे शख्स की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी और नई कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


दरअसल, शहर के राजा बाजार निवासी शिवदत्त कुमार ने धनतेरस के मौके पर नई कार खरीदी थी। रविवार की सुबह शिवदत्त कार को लेकर सड़क पर निकल गया। जैसे ही शिवदत्त अरवल मोड़ पर पहुंचा उसने कार से अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे सब्जी और फल बेच रहे दुकानदारों को रौंदते हुए भाग गया। इस हादसमें में एक महिला समेत कुल 5 लोग घायल हो गए। हालांकि लोगों ने खदेड़कर कार चला रहे शिवदत्त को पकड़ लिया और बीच सड़क पर उसकी पिटाई शुरू कर दी।


इस दौरान गुस्साए लोगों ने शिवदत्त की नई कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवदत्त को लोगों के चंगुल से बचाया और कार को जब्त कर दोनों को थाने ले गई। पुलिस की मानें तो शिवदत्त ने शनिवार को धनतेरस के मौके पर कार खरीदी थी। उसे ठीक ढंग के कार चलाना नहीं आता है बावजूद इसके वह रविवार की सुबह वह कार को चलाने के लिए सड़क पर निकला था। इसी दौरान ब्रेक दबाने के बजाए उसने एक्सीलेटर पर पैर रख दिया, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया।