बिहार: रणक्षेत्र में बदल गया शादी का मंडप, मारपीट में एक शख्स की हुई मौत, कई लोग घायल

बिहार: रणक्षेत्र में बदल गया शादी का मंडप, मारपीट में एक शख्स की हुई मौत, कई लोग घायल

MUZAFFARPUR: छोटी सी बात को लेकर एक शादी समारोह के दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि मारपीट के में एक शख्स की जान चली गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लड़की के दरवाजे पर बारात लगने ही वाली थी कि दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई और शादी का मंडर रणक्षेत्र में बदल गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया। घटना गायघाट थाना क्षेत्र के शिवदाहा तिरसठ गांव की है।


दरअसल, शिवदाहा तिरसठ गांव में बुधवार की देर रात एक शादी समारोह के अवसर पर ब्रह्म पूजन के दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि गांव के ही बबलू यादव की भतीजी की शादी थी। देर रात दरभंगा के केतुका से बरात आयी थी। वहीं दूसरी ओर दूसरे पक्ष के यहां भी बेटी की शादी थी। दोनो की बरात गांव आयी हुई थी। ब्रह्म पूजा के दौरान कुछ युवकों की दोनों पक्षों से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी। जिसके बाद दोनों ओर से खूब लाठी ठंडे चले।


मारपीट की इस घटना में शिवदाहा गांव निवासी महेन्द्र यादव के 42 वर्षीय बेटे बबलू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि घायलों में पिंटू यादव, मनीष कुमार, महाराज कुमार, रहिस कुमार, विवेक कुमार, सोनू कुमार शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है। पुलिस ने मृतक के श को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।