बिहार: शादी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहे बदमाश

बिहार: शादी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहे बदमाश

SITAMARHI: सीतामढ़ी में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ट्रक ड्राइवर ने खलासी के साथ मिलकर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान महिला का अश्लील वीडियो से बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दोनों आरोपी महिला के साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।


दरअसल, शहर के मेहसौल ओपी क्षेत्र निवासी महिला को शादी का झांसा देकर आरोपी ट्रक ड्राइवर संतोष साह ने अपने कमरे पर बुलाया। महिला जब आरोपी संतोष के घर पहुंची तो वहां पहले से उसका खलासी गोलू मौजूद था। इस दौरान दोनों ने बारी बारी से महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अब दोनों उसे वीडियो वायरल करने की बात कहकर ब्लैकमेल करने लगे। इस दौरान दोनों ने कई बार महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया।


जब पीड़ित महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो दोनों आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की और सड़क के किनारे फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पीड़िता की मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित महिला ने आरोपी ट्रक ड्राइवर और खलासी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।