बिहार : शादी में आए युवक की पीट-पीटकर हत्या, गड्ढे में मिला शव; जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार : शादी में आए युवक की पीट-पीटकर हत्या, गड्ढे में मिला शव; जानिए क्या है पूरा मामला

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आती रहती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आया है। यहां शादी में आए युवक का बदमाशों ने पिट- पीटकर हत्या कर डाली है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में एक शादी समारोह में बुला कर ले गए युवक को बदमाशों ने की पीट-पीटकर हत्या कर डाली है। यह युवक पिछले तीन दिन से लापता था। अब इसका शव गढ्ढे में मिलने से इलाके सनसनी फ़ैल गयी है। बताया जा रहा है कि, एक दिन पहले ही इस युवक के बड़े भाई के साथ ही इसी तरह की घटना हुई थी। इसके बड़े भाई का पीट-पीट कर लोहिया नगर गुमटी के पास घायल अवस्था में फेंक दिया था। यह मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा का बताया जा रहा है। 


वहीं, इस मामले में पुलिस दो युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। मृतक युवक की पहचान बाघा वार्ड नं 24 निवासी फेकन महतो का 16 वर्षीय पुत्र गोविंद कुमार के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने बताया कि 27 नवंबर को दो युवक ने शादी में बुलाकर ले गया और हत्या कर दिया। उन्होंने कहा चचेरे भाई से पूर्व से जमीन विवाद चल रहा था। जो समझौता के बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। मेरे बड़े बेटे गोतम कुमार को भी एक दिन पहले पीट-पीट कर जख्मी अवस्था में लोहिया नगर गुमटी के पास फेंक दिया था। 


स्थानीय लोगों के द्वारा हमें सूचना मिली थी कि आपका बेटा घायल अवस्था में लोहिया नगर गुमटी के पास पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही माता-पिता पहुंचकर गौतम कुमार को अस्पताल में भर्ती कारण जहां इलाज करा कर आज लाया ही था घर पहुंचते ही छोटे बेटे के बारे में शव मिलने की जानकारी मिली।इस घटना से परिजनों में रो रो कर बोला हाल है। वही मृतक के मां ने कहा दूसरे बेटे को भी पीट-पीट कर जख्मी कर दिया है उसकी भी स्थिति नाजुक बनी हुई है ।