बिहार: सीनियर क्लर्क के ठिकानों पर विजिलेंस की रेड, आय से अधिक संपत्ति के मामले में एक्शन

बिहार: सीनियर क्लर्क के ठिकानों पर विजिलेंस की रेड, आय से अधिक संपत्ति के मामले में एक्शन

MUZAFFARPUR: इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में विजिलेंस की टीम ने सदर अस्पताल के सीनियर क्लर्क के ठिकानों पर छापेमारी की है। अचानक हुई छापेमारी के बाद स्वास्थ्यकर्मियों में हड़कंप मच गया है। बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ विजिलेंस के अधिकारी क्लर्क के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रहे हैं।


दरअसल, सदर अस्पताल के सीनियर क्लर्क सुबोध ओझा के कई ठिकानों पर विजलेंस की रेड हुई है। सीनियर क्लर्क सुबोध ओझो के सदर थाना क्षेत्र के खबरा स्थित पैतृक आवास से लेकर अन्य ठिकानों पर विजलेंस की टीम छापेमारी कर रही है। सीनियर क्लर्क सुबोध ओझा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद विजिलेस की टीम ने दबिश दी है। आरोप है कि सदर अस्पताल के सीनियर क्लर्क ने गलत तरीके से आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है।


जानकारी के मुताबिक, कोरोना काल के दौरान सदर अस्पताल में हुए 780 कर्मियों की बहाली और फिर बहाली की प्रक्रिया निरस्त करने के मामले में सुबोध ओझा का नाम चर्चा में आया था। इस मामले में बड़े स्तर पर पैसे का खेल होने की बात कही जा रही है। स्थानीय लोगों की माने तो सुबोध ओझा कई तरह के कारोबार स्थापित कर चुके हैं। आईटीआई कॉलेज से लेकर कई प्राईइवेट लिमिटेड कंपनी और योगा केंद्र भी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के नाम से संचालित करा रहे हैं। इसके साथ ही कई प्रोपर्टी और लग्जरी गाड़ियों के मालिक सुबोध ओझा अकुत संपत्ति के मालिक हैं।