बिहार से बड़ी खबर: गंडक नदी में फंसी सैकड़ों लोगों से भरी नाव, गंगा स्नान के बाद लौट रहे थे पटना

बिहार से बड़ी खबर: गंडक नदी में फंसी सैकड़ों लोगों से भरी नाव, गंगा स्नान के बाद लौट रहे थे पटना

HAJIPUR: इस वक्त की बड़ी खबर वैशाली से आ रही है, जहां गंगा स्नान के लिए सोनपुर पहुंचे लोगों की नाव गंडक नदी में फंस गई। इस घटना के बाद नाव पर सवार लोगों के बीच चीख पुकार मच गई। नाव पर सवार सभी लोग राजधानी पटना और जहानाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं जो गंगा स्नान के लिए सोनपुर आए थे। करीब 200 लोग नाव पर सवार होकर सोनपुर से पटना लौट रहे थे। इसी दौरान कोनहारा घाट के पास बीच नदी में नाव फंस गई।


किसी तरह से घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन तक पहुंची जिसके बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। वैशाली जिला प्रशासन की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की चार टीमों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान करीब 100 लोगों का रेस्क्यू किया गया। बाद में पुलिस की डर से नाव चालक नाव पर सवार बाकी लोगों लेकर मौके से फरार हो गया। एसडीआरएफ की टीम नाव को तलाश कर रही है। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। 


जानकारी के मुताबिक अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी परेशानी हुई। एसडीआरएफ के मुताबिक नाव पर सवार आधा से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है जबकि नाव पर अब भी करीब 100 लोग सवार हैं। जिन्हें लेकर नाविक मौके से फरार हो गया है। राहत की खबर है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम नाव को तलाश कर रही है। गनीमत की बात रही कि आज एक बड़ा हादसे होते होते टल गया।