बिहार : स्कॉर्पियो की टक्कर से दो युवक की मौत, इलाज कराकर लौट रहे बाइक सवार की मदद में चौकीदार भी हुआ घायल

बिहार : स्कॉर्पियो की टक्कर से दो युवक की मौत, इलाज कराकर लौट रहे बाइक सवार की मदद में चौकीदार भी हुआ घायल

KHAGARIA : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की जान नहीं जाती हो। लेकिन, इसके बाबजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला खगड़िया से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के चौथम थानान्तर्गत कैथी गांव के पास एनएच 107 पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। वही एक युवक घायल हो गया। ये दोनों  युवक बाइक से सहरसा की ओर से करुआमोड़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कैथी हटिया के समीप एक युवक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद बिजली विभाग का प्राइवेट चौकीदार उन्हें इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले गया। जहां से लौटते समय एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। जसिके बाद बिजली विभाग का चौकीदार भी बुरी तरह से घायल हो गए। जिसके बाद इस घटना की सुचना पुलिस को दी गई। 


वहीं, इस घटना की सुचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस टीम ने तीनों को आनन - फानन में चौथम सीएचसी पहुंचाया। जिसके बाद वहां प्राथमिक इलाज के बाद खगड़िया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि चौकीदार की हालत भी काफी नाजुक बताई जा रही है। 


इधर, इस घटना की सूचना मिलते ही दोनों युवक के परजिनों में कोतुहल का माहौल बना है। घर का चिराग बुझ जाने से परिवार वालों का रो - रो कर बुरा हाल है। फिलहाल इस मामले को पुलिस घटनास्थल के आस - पास के लोगों से जानकारी हासिल करने में गयी हुई है। पुलिस के तरफ से नजदीकी सीसीटीवी फुटेज से भी मदद लेने की बातें कहीं जा रही है।