बिहार: स्कूल की छत पर शराब पार्टी करने से रोकना पड़ा भारी, बदमाशों ने ट्यूशन टीचर को पीट-पीटकर किया अधमरा

बिहार: स्कूल की छत पर शराब पार्टी करने से रोकना पड़ा भारी, बदमाशों ने ट्यूशन टीचर को पीट-पीटकर किया अधमरा

JAMUI: शराबबंदी वाले बिहार में स्कूल की छत पर शराब पीने से मना करना एक शिक्षक को काफी महंगा पड़ गया। नशेड़ी लड़कों ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जा रहे एक शिक्षक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर रूप से घायल शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना झाझा थाना क्षेत्र के बूढ़ीखार गांव की है।


बताया जा रहा है कि बूढ़ीखार गांव निवासी शिक्षक श्रवण कुमार के घर के बगल में स्थित सरकारी स्कूल की छत पर पिछले 15 दिनों से कुछ लड़के शराब पार्टी करते थे। हर दिन लड़के स्कूल की छत पर जमा हो जाते थे और जमकर जाम छलकाते थे। नशेड़ी लड़कों की करतूत से परेशान शिक्षक श्रवण कुमाप ने उन्हें स्कूल की छत पर शराब पीने से क्या रोका, वे शिक्षक पर कहर बनकर टूट पड़े और पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।


परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो वे घटनास्थल पर पहुंचे और बेहोश पड़े शिक्षक को रेफरल अस्पताल झाझा में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया। शिक्षक के परिजनों ने झाझा थाना में इसकी शिकायत की है हालांकि थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि पीड़ित परिवार ने अब तक कोई आवेदन नहीं दिया है। आवेदन के बाद ही पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।