बिहार: स्कूल गए सातवीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, गांव के बाहर मिला खून से सना शव

बिहार: स्कूल गए सातवीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, गांव के बाहर मिला खून से सना शव

ARA: भोजपुर में बेखौफ अपराधियों के एक सातवीं के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी। छात्र का खून से सना शव गांव के बाहर स्थित एक खेत से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना सिन्हा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की है।


जानकारी के अनुसार, मृतक छात्र सिन्हा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी दशरथ साह का 12 वर्षीय बेटा प्रिंस कुमार साह उर्फ अभय साह था, जो सातवीं कक्षा का छात्र था। प्रिंस पढ़ने के लिए स्कूल गया था और वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने संभावित जगहों पर उसे तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। इसी दौरान गांव के लोगों ने प्रिंस का शव गेहूं के खेत में देखा।


छात्र का शव मिलने के बाद उसके परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। जिसके बाद आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जान कर दिया। उस दौरान उन्होंने शव को सड़क के बीचों-बीच रख जाम कर दिया। करीब पांच घंटे तक मृत छात्र के आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीणों ने सड़क जाम रखा। सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारे लग गई एवं आवागमन पूरी तरह ठप हो गया था। 


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस के काफी समझाने और आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी करने का आश्वासन देने के बाद परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और सड़क जाम खत्म कराया गया। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।