बिहार : सनकी शख्स ने अपने दो बच्चों की हत्या की, पत्नी को भी चाकू मारकर किया घायल

बिहार : सनकी शख्स ने अपने दो बच्चों की हत्या की, पत्नी को भी चाकू मारकर किया घायल

SITAMARHI: सीतामढ़ी जिले से दिल दहलाने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां एक बाप ने अपने दो मासूम बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, सनकी ने अपनी पत्नी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। शख्स नेपाल से अपनी पत्नी और बच्चों को घुमाने के बहाने सीतामढ़ी लाया था। यहां उसने तीनों को चाक़ू मार दिया, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई।  



घटना डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा फोरलेन के पास की है। जानकारी के मुताबिक हत्यारा नेपाल के गौशाला का रहने वाला है। उसने इस घटना को आखिर क्यों अंजाम दिया गया है इसका कोई कारण अब तक सामने नहीं आया है। बताया जा था है कि हत्या करने वाले का नाम रोशन साह है जो नेपाल का रहने वाला है। उसने अपनी पत्नी और बच्चों को घुमाने के बहाने (इंडिया) सीतामढ़ी में लाकर उनकी हत्या कर दी। 



हत्या की वारदात वाली जगह पर उसने दो पुआल के टाल में भी आग लगा दी है। फिलहाल घटना को अंजाम देने के बाद सनकी शख्स मौके से फरार है। बताया जा रहा है कि मृतकों में 2 साल का बेटा और 4 साल की बेटी शामिल है। आज अहले सुबह सड़क पर टहल रहे लोगों की नजर दो मासूम बच्चों के डेड बॉडी पर पड़ी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।