बिहार: सनकी ने तलवार से वार कर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारा, घरेलू कलह में ले ली जान

बिहार: सनकी ने तलवार से वार कर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारा, घरेलू कलह में ले ली जान

JAMUI: जमुई में एक हैवान पति ने अपनी ही पत्नी के बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के आमीन गांव की है। यहां आरोपी पति ने घरेलू कलह में पत्नी पर तलवार से ताबड़तोड़ कई वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


मृतक महिला की पहचान आमीन गांव निवासी ईश्वर साव की पत्नी मुन्नी देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद गुस्से से पागल ईश्वर साव ने तलवार से वार कर मुन्नी देवी को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आरोपी ईश्वर साव अपनी पत्नी मुन्नी देवी को घसीटते हुए घर से बाहर लेकर आया और लोगों को जुटता देख मौके से फरार हो गया।


पड़ोसियों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ मुन्नी देवी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां थोड़ी देर बाद ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी पति को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।