बिहार: भाई ने ही गोली मारकर ले ली भाई की जान, संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका

बिहार: भाई ने ही गोली मारकर ले ली भाई की जान, संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका

AURANGABAD: खबर औरंगाबाद से आ रही है, जहां संपत्ति के विवाद को लेकर एक भाई ने अपने ही भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। आरोपी भाई पहले भी कई बार सौतेले भाई पर हमला कर चुका था और आखिरकार उसकी जान ले ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना नबीनगर थाना क्षेत्र के मंगल बाजार की है।


मृतक की पहचान मंगल बाजार निवासी सजल गुप्ता के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि सजल गुप्ता अपनी खैनी की दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान उसका सौतेला भाई अनमोल उर्फ लड्डू वहां पहुंचा और बिना कुछ कहे सुने गोली दाग दी। जिससे घटनास्थल पर ही सजल की मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तबतक आरोपी वहां से फरार हो गया था।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि संपत्ति के विवाद को लेकर दोनों भाइयों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था और इसी विवाद को लेकर भाई ने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।