बिहार: रिसेप्शन पार्टी में पूर्व मुखिया ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

बिहार: रिसेप्शन पार्टी में पूर्व मुखिया ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

MOTIHARI: खबर मोतिहारी से आ रही है, जहां पूर्व मुखिया ने एक रिसेप्शन पार्टी में अंधाधुंध फायरिंग कर सनसनी फैला दी। फायरिंग की इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है। आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मुखिया मौके से फरार हो गया। घटना रक्सौल थाना क्षेत्र के कनना गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि जोकियारी गांव चल रही रिसेप्शन पार्टी में अचानक पहुंचे पूर्व मुखिया रामविनय सिंह का पार्टी में मौजूद एक शख्स से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पूर्व मुखिया ने पिस्टल से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी। गोलीबारी की इस घटना में पार्टी में मौजूद दो लोगों को गोली लग गई। आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी बीच आरोपी पूर्व मुखिया रामविनय सिंह मौके से फरार हो गया।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी मुखिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है। मौके पर पहुंचे रक्सौल डीएसपी चंद्रप्रकाश ने आरोपी पूर्व मुखिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।