बिहार: फायरिंग कर रील बनाना RJD नेता के बेटे को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दबोचा

बिहार: फायरिंग कर रील बनाना RJD नेता के बेटे को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दबोचा

MUNGER: मुंगेर में एक आरजेडी नेता के बेटे को हथियार के साथ रील बनाना काफी महंगा पड़ गया। फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरजेडी नेता के नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया है। 


नाबालिग लड़के की पहचान मुफ्फसिल थाना इलाके के मय गांव निवासी पूर्व मुखिया और आरजेडी के जिला प्रधान महासचिव के बेटे के रूप में हुई है। वायरल वीडियो में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे आरजेडी नेता का बेटा भोजपुरी गाने पर पहाड़ पर चढ़ते हुए कमर से देसी कट्टा निकालता है और फायर करता है। जिसके बाद वापस कमर में पिस्तौल को डाल लेता है। हालांकि वायरल वीडियो कब का है ये पता नहीं चल सका है। खुद आरजेडी नेता के बेटे अपने इंस्टाग्राम पर वीडीयो डाला था, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया।


पूरे मामले पर सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक कट्टा लहराते हुए युवक का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के आधार पर कट्टा से फायरिंग करने वाले नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया गया है। जुबिनाइल जस्टिस लॉ के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है। अभी हथियार बरामद नहीं हुआ है, उसका पता लगाया जा रहा है। वहीं आरजेडी नेता का बेटा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिसग अनुसंधान कर रही है और सोशल बैक ग्राउंड रिपोर्ट जब बनेगा तो उसमें और क्लेयरिटी आएगी।