बिहार: पुरानी रंजिश को लेकर युवक की हत्या, चचेरे भाई और भतीजा पर गोली मारने का आरोप

बिहार: पुरानी रंजिश को लेकर युवक की हत्या, चचेरे भाई और भतीजा पर गोली मारने का आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय में आपसी विवाद को लेकर चचेरे भाई और भतीजे ने मिलकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार की सुबह वारदात को अंजाम दिया गया था। गोली लगने से घायल शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। घटना साहेबपुर कमाल थाना अन्तर्गत रघुनाथपुर गांव की है।


मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर वार्ड- 9 निवासी फौदारी प्रसाद यादव के 32 वर्षीय पुत्र सुकेश यादव के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि वह अपने घर के आगे जमीन पर बांस बल्ला गाड़कर झोपड़ी बना रहा था, तभी हथियारों से लैस बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान सुकेश यादव के सिर में एक गोली लग गई थीं।


घटना के बाद घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय पीएससी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया था। इसके बाद इस युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार की सुबह युवक का इलाज के दौरान मौत हो गई। वारदात को चचेरे भाई भतीजे ने अंजाम दिया था।


पीड़ित परिजनों का आरोप है कि सभी बदमाश शराब तस्करी का काम करते हैं, जिनके साथ मृतक का पुराना जमीनी जमीन विवाद चल रहा था। उसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया है। एसपी मनीष ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।