बिहार : प्रेमी जोड़े का एक साथ झूलता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

बिहार : प्रेमी जोड़े का एक साथ झूलता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट और छिनतई की खबरें निकल कर सामने नहीं आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक प्रेमी जोड़े का झूलता हुआ शव बरामद किया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, ज़िले के पारु थाना क्षेत्र के कसबा टोला गाव के नवल साह के घर के अन्दर एक रुम में उसकी बेटी और गाँव के ही बदरूल नाम के युवक का डेड बॉडी पंखे से झूलता पाया गया।

 

वहीं, इस घटना को लेकर लोगों की माने तो नवल साह की पुत्री घर के कमरे में काफी देर से बंद थी। जिसके बाद इनके तरफ से दरवाजा खुलवाने की काफी कोशिश की गई लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो काफी शोर गुल मचना शुरू हो गया। उसके बाद आस पास के भी काफी लोग जमा हो गए। उसके बाद सभी लोगों ने मिलकर  दरवाजा तोड़ा तो अंदर का दृश्य देख सभी सन्न रह गए। कमरे के अंदर नवल साह की बेटी और एक लड़का फंदे से झूल रहा है।


वहीं, इस घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पारु थाना पुलिस ने विधिवत दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। 


उधर, एक साथ दोनों डेड बॉडी मिलने के बाद पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म तरह की चर्चाएं होने लगी।पूरे मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि - घर के अंदर एक ही रूम में दोनों डेड बॉडी पाया गया थ। पुलिस ने दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल चल रही है।  प्रथम दृश्य मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है जल्द ही पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी। पुलिस की टीम घटनास्थल से जांच के विभिन्न पहलुओं हेतु साक्ष्य भी इकट्ठा की हैं।