Bihar Politics: जो बहू का नहीं हुआ वह बिहार का क्या होगा? पटना की सड़कों पर जन सुराज का पोस्टर, लालू फैमिली पर सीधा अटैक

Bihar Politics: जो बहू का नहीं हुआ वह बिहार का क्या होगा? पटना की सड़कों पर जन सुराज का पोस्टर, लालू फैमिली पर सीधा अटैक

PATNA: आगामी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर जन सुराज राजनीतिक दल के रूप में अस्तित्व में आ जाएगी हालांकि इससे पहले ही जन सुराज ने लालू फैमिली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। यूं तो प्रशांत किशोर लालू और तेजस्वी के साथ साथ आरजेडी पर हमला बोलते रहे हैं लेकिन अब यह लड़ाई सड़क पर उतर आई है। जन सुराज की तरफ से पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाकर लालू परिवार पर सीधा अटैक बोला है।


दरअसल, पार्टी गठन से पहले ही जन सुराज ने लालू परिवार की धजियां उड़ा दी है। जन सुराज का लालू परिवार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। इनकम टैक्स गोलंबर पर जन सुराज की नेता अपर्णा यादव की तरफ से बड़े बड़े पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लालू की बड़ी बहू का नाम लिए बिना हमला बोला गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि जो बहू का नहीं हुआ वह बिहार का क्या होगा, बिहार तो अब जन सुराज का होगा।


बता दें कि जन सुराज ने लालू के बहु के नाम पर बड़ा दांव चला है। लालू की बहु के नामों का यूज करके जन सुराज ने सियासत शुरू की है। प्रशांत किशोर ने लालू परिवार का काट ढूंढ निकाला है। प्रशांत किशोर जन सुराज की नेता अपर्णा यादव के जरिए यादव से यादव से टक्कर दिला रहे हैं। जन सुराज में अपर्णा यादव को आगे करके लगातार लालू परिवार पर हमला बोलवा रहे हैं।