बिहार पुलिस और STF को मिली बड़ी सफलता, इनामी अपराधी लुस्की राय दिल्ली में गिरफ्तार

बिहार पुलिस और STF को मिली बड़ी सफलता,  इनामी अपराधी लुस्की राय दिल्ली में गिरफ्तार

BEGUSARAI : बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और बेगूसराय पुलिस की संयुक्त टीम को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस विशेष टीम ने दिल्ली जाकर बेगूसराय के कुख्यात और 50 हजार के इनामी अपराधी लुस्की राय को गिरफ्तार कर लिया है। यह काफी लंबे समय से फरार चल रहा था। इसके ऊपर हथियार के बल पर लूट, डकैती और हत्या के कई मामले हैं दर्ज है। यह बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के बनहारा गांव का रहने वाला है। 


मिली जानकारी के अनुसार, प्रसाशन की टीम को यह इनपुट मिला था कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के बनहारा निवासी कुख्यात वांछित एवं 50 हजार का इनाम अपराधी शिवलोचन राय उर्फ लुस्की राय दिल्ली में छुपकर रह रहा है। इनपुट मिलने के बाद बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं एसपी द्वारा गठित जिला पुलिस की विशेष टीम दिल्ली गई थी।


बताया जा रहा है कि,दिल्ली में कई स्तर पर छानबीन के बाद साउथ ईस्ट दिल्ली जिला के जैतपुर थाना क्षेत्र स्थित मीठापुर चौक के समीप से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टीम उसे लेकर बेगूसराय आ रही है, जिसके बाद मामले का विशेष खुलासा होगा। लुस्की के विरुद्ध बेगूसराय जिला के विभिन्न थानों में लूट, डकैती, रंगदारी, अपहरण एवं आर्म्स एक्ट के कई कांड दर्ज हैं।


आपको बताते चलें कि, लुस्की राय ने ''दो सितम्बर 2022 की रात उसने अपने ग्रामीण तेघड़ा प्रखंड के धनकौल पंचायत के सरपंच मीना देवी के घर पर सहयोगियों के साथ जाकर अंधाधुंध गोलीबारी की थी। जिसमें सरपंच के छोटे पुत्र अवनीश कुमार की मौत हो गई एवं बड़ा पुत्र रजनीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। 18 अगस्त 2023 को भी इसने सरपंच के घर पर दिनदहाड़े गोलीबारी कराया था।