बिहार: पुलिस ने हथियार के साथ दो लोगों को दबोचा, डिलीवरी लेने के दौरान किया अरेस्ट

बिहार: पुलिस ने हथियार के साथ दो लोगों को दबोचा, डिलीवरी लेने के दौरान किया अरेस्ट

MUNGER: मुंगेर पुलिस ने हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गया से हथियार खरीदने पहुंचे शख्स समेत मुंगेर के हथियार तस्कर को दो पिस्टल और दो मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया है।


दरअसल, मुंगेर पुलिस को गुप्त सूचना मिला थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेलिया तालाब के पास हथियारों की खरीद बिक्री होने वाली है। जिसके बाद एसपी ने निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम के ने तेलिया तालाब के पास वाहन जांच शुरू की। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को रोका गया। जब उन लोगों की तलाशी ली गई तो उनके पास दो देसी पिस्टल और दो मैगजीन बरामद किया गया।


गिरफ्तार लोगों में एक गया का रहने वाला अमरजीत कुमार और दूसरा मुंगेर के बरदह निवासी मो. परवेज उर्फ प्रेमी है। पुलिस ने दोनो को पिस्टल की खरीद बिक्री करते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद बताया कि गया के खरीदार के द्वारा 28 हजार प्रत्येक पिस्टल के दर से 56 हजार रुपया पेटीएम परवेज को कर दिया गया था और आज वह वह मुंगेर पिस्टल की डिलीवरी लेने आया था लेकिन पुलिस की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया।