बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, जिले के Top10 और Top20 अपराधियों में हैं शुमार

बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, जिले के Top10 और Top20 अपराधियों में हैं शुमार

SAHARSA: खबर सहरसा से आ रही है, जहां पुलिस ने जिले के टॉप टेन और  टॉप 20 अपराधियों में शामिल दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। टॉप टेन अपराधियों में शामिल मृत्युंजय यादव अपने साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा। वहीं टॉप 20 अपराधियों में शामिल बदमाश को पुलिस ने दशहरा का मेला घूमने के दौरान पकड़ा है।


दरअसल, सहरसा पुलिस ने सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के गाजीपैता निवासी मृत्युंजय यादव को गिरफ्तार कर लिया है। सोनवर्षा राज थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली है कि विराटपुर पावर ग्रिड पास मृत्युंजय अपने साथियों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचा है। इस सूचना के बाद एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने एक विशेष टीम का गठन किया। पुलिस की विशेष टीम ने छापेमारी कर टॉप टेन बदमाशों में शामिल शातिर अपराधी मृत्युंजय को गिरफ्तार कर लिया।


गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ सोनवर्षा राज और बसनही थाना में 16 मामले दर्ज हैं। मृत्युंजय यादव ने सोनवर्षा राज और उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र समेत अन्य इलाकों में कई लूट की वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वहीं विशेष टीम ने टॉप 20 अपराधियों की सूची में शामिल फरार अपराधी अमित कुमार को भी गिरफ्तार किया है। बिहरा थाना में दर्ज दो कांडों के अभियुक्त अमित को पुलिस ने दशहरा मेला घूमने के दौरान धर दबोचा।